Skip to main content

who is winner of bigg boss 12 | बिग बॉस १२ का विनर कौन है?

who is winner of bigg boss 12 | बिग बॉस १२ का विनर कौन है?

बिग बॉस 12 का फिनाले यहां है और इस समय का ज्वलंत प्रश्न है: जो शीर्ष पांच फाइनलिस्टों में से एक है, बीबी 12 समापन के दौरान विजेता की ट्रॉफी को उठाएगा और 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि लेगा। पांच प्रतियोगियों ने फाइनल राउंड में जगह बनाई है, जिनमें दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा और श्रीसंत शामिल हैं। मेजबान सलमान खान से लगातार उस प्रतियोगी के बारे में पूछताछ की जाती है, जिसे अधिक से अधिक दर्शकों के वोट मिले हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि उसे भी अंतिम विजेता के बारे में पता नहीं है। हालांकि, दर्शकों को शो जीतने के लिए योग्य सोचने वाले प्रतियोगी के लिए वोट करने के लिए JIO पोल आयोजित किया गया था।



JIO पोल के नतीजों के अनुसार, दीपिका और श्रीसंत दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंदीदा हैं। जहां दीपिका 59% वोटों के साथ दौड़ में आगे हैं, वहीं श्रीसंत 40% के करीब बने हुए हैं। रोमिल चौधरी, हरियाणा के एक सामान्य और बिहार के गायक दीपक ठाकुर को क्रमशः 18% और 15% वोट मिले हैं। इस बीच, टीवी स्टार करणवीर बोहरा सिर्फ 10% वोटों के साथ दौड़ में हार गए हैं।



यह दीपिका और श्रीसंत को विजेता ट्रॉफी का शीर्ष दावेदार बनाता है। दोनों घर में भाई-बहन के रिश्ते को साझा करते हैं और मोटी और पतली के माध्यम से एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं। हालांकि, दोनों विपरीत व्यक्तित्वों के साथ ध्रुव हैं। जबकि श्रीसंत बेहद आक्रामक और मूडी स्वभाव के रहे हैं, लेकिन दीपिका घर में एक शांत और प्रतिष्ठित व्यक्ति रही हैं।

Note: "This information totally depends upon the Jio voting, Please Watch Colour tv at 9:30PM to know the real winner of Bigg Boss 12 or Voot.com."


Read About:  Manmohan Singh Biography

More Blog: BiographyHi

Comments